प्रेरक, स्व-सहायता / Motivational, Self-Help ये जो है ज़िंदगी | Ye Jo Hai Zindagi Book in Hindi...

ये जो है ज़िंदगी | Ye Jo Hai Zindagi Book in Hindi PDF Download by Oprah Winfrey

25
YE JO HAI ZINDAGI (Hindi Edition) Book Dowmload

पुस्तक का विवरण (Description of Book) :-

पुस्तक का नाम (Name of Book)हिम्मत है | Himmat hai PDF
पुस्तक का लेखक (Name of Author)ओपरा विनफ्रे / Oprah Winfrey
पुस्तक की भाषा (Language of Book)हिंदी | Hindi
पुस्तक का आकार (Size of Book)1 MB
पुस्तक में कुल पृष्ठ (Total pages in Ebook)131
पुस्तक की श्रेणी (Category of Book)प्रेरक, स्व-सहायता / Motivational, Self-Help

पुस्तक के कुछ अंश (Excerpts From the Book) :-

विश्व विख्यात व्यक्तित्व ओपरा विनफ्रे की यह पुस्तक मानव हृदय और मन का अध्ययन कर सकारात्मक सोच विकसित करने में सक्षम है, पठनीयता से परिपूर्ण है। इन वर्षों में, उन्होंने अपने उच्च रेटिंग वाले टॉक शो के साथ उच्चतम रेटिंग के साथ इतिहास रचा है; अपना टेलीविजन नेटवर्क शुरू किया है; और देश के पहले अफ्रीकी-अमेरिकी अरबपति बने। उन्हें हार्वर्ड विश्वविद्यालय से मानद उपाधि और स्वतंत्रता के लिए राष्ट्रपति पदक से सम्मानित किया गया है। अपने सभी अनुभवों से उन्होंने जीवन के सबक लिए हैं; जिसे उन्होंने ‘ओ-ओपरा मैगजीन’ के लोकप्रिय कॉलम ‘व्हाट आई नो फॉर श्योर’ में चौदह वर्षों तक प्रस्तुत किया है और जो हर महीने पाठक को प्रेरित और प्रसन्न करता है।
अब इन वैचारिक रत्नों को पहली बार फिर से लिख रहे हैं; अद्यतन संग्रह किसके द्वारा एक पुस्तक में प्रस्तुत किया गया है; जिसमें Oprah Winfrey ने अपने अंदर के शब्दों का खुलासा किया है. ख़ुशी; लचीलापन; वार्ता; कृतज्ञता; संभावना; विस्मय; स्पष्टता और शक्ति की अभिव्यक्ति के रूप में संगठित, ये लेख दुनिया की सबसे असाधारण महिला के दिल और दिमाग में दुर्लभ हैं; एक आंतरिक झलक को सशक्त बनाना और प्रस्तुत करना। साथ ही वे पाठकों को सर्वश्रेष्ठ बनने में मार्गदर्शन करने की भूमिका भी निभाते हैं। ‘ये जो है जिंदगी…’ में निडर हैं ओपरा विनफ्रे; प्रेरक और अक्सर व्यंग्यात्मक शब्दों का उपयोग करता है; जो सच्चाई की ऐसी चमक देते हैं कि पाठक उन्हें बार-बार पढ़ना चाहते हैं।
पेश है भारत की किसी भी भाषा में जीवन का सार बताने वाली ओपरा विनफ्रे के शब्द।

हिम्मये जो है ज़िंदगी डाउनलोड, ये जो है ज़िंदगी Book in Hindi, ये जो है ज़िंदगी PDF, ये जो है ज़िंदगी ( हिंदी में पढ़ने के लिए), ये जो है ज़िंदगी हिंदी

Click to rate this post!
[Total: 1 Average: 5]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here