महाशक्तिशाली टोने-टोटके और उपाय | Maha Shaktishali Tone Totke And Upaya by Tantrik Bahal PDF

Maha Shaktishali Tone Totke and Upaya of Tantrik Bahal (1)

पुस्तक का विवरण (Description of Book) :-

पुस्तक का नाम (Name of Book)महाशक्तिशाली टोने-टोटके और उपाय | Maha Shaktishali Tone Totke And Upaya PDF
पुस्तक का लेखक (Name of Author)तांत्रिक ‘बहल’ / Tantrik Bahal
पुस्तक की भाषा (Language of Book)हिंदी | Hindi
पुस्तक का आकार (Size of Book)463 MB
पुस्तक में कुल पृष्ठ (Total pages in Ebook)244
पुस्तक की श्रेणी (Category of Book)तंत्र विद्या/Tantra Vidya

पुस्तक के कुछ अंश (Excerpts From the Book) :-

यह कलियुग नहीं कर युग है, क्योंकि यहां सिद्धांतों से नहीं प्रयोग करने पर सफलता मिलती है । मानव जीवन अदृश्य बाधाओं, गुप्त शक्तियों, ग्रह नक्षत्र के प्रभावों से घिरा हुआ है। प्रत्येक व्यक्ति समस्याओं, आपदाओं से मुक्ति चाहता है। इसके लिए वह तंत्र मार्ग की शरण में आता है। किसी तांत्रिक ने ठीक ही कहा है, जहां पर भौतिक विज्ञान की सीमाएं समाप्त हो जाती हैं, वहां से तंत्र विज्ञान प्रारम्भ होता है।


तंत्र एक चमत्कारी, स्वयंसिद्ध और रहस्यमयी विद्या है। इस संसार में ऐसे अनेक लोग हैं जो पहले तो टोने टोटकों और उपायों की हंसी उड़ाते हैं, तथा इसे अंधविश्वास कहते हैं, लेकिन कष्ट आने पर इन्हें ही तंत्र की शरण में जाते देखा जा सकता है।


तंत्र विज्ञान में मनुष्य की समस्याओं का निदान बेहद सरल रूप में है। अथर्ववेद में कुछ तांत्रिक प्रयोग हैं, जैसे- आयुवृद्धि, सर्वविषनाश, गर्भधारण, मृत्यु से रक्षा, शत्रुभय से सुरक्षा, पैतृक विकार से मुक्ति, केश वृद्धि, काम नियंत्रण, वशीकरण, उच्चाटन आदि। इसमें मन्त्र, तन्त्र और औषधियों से ही समस्याएं सुलझाई गयी हैं । अथर्ववेद में अनेक स्थानों पर तंत्रात्मक सूत्रों का उल्लेख किया गया है।


तंत्र विद्या में तो वह उपाय हैं जो असंभव कार्य को भी संभव बना देते हैं, आवश्यकता केवल योग्य तंत्र गुरु की है। तांत्रिक बहल जिनका नाम ही काफी है।
तांत्रिक बहल द्वारा प्रस्तुत एक ऐसी पुस्तक जो सब जैसी दीखने पर भी सबसे अलग है। इसमें केवल और केवल . आपके हित पर ही ध्यान दिया गया है।

नीचे दिए गए लिंक के द्वारा आप महाशक्तिशाली टोने-टोटके और उपाय | Maha Shaktishali Tone Totke And Upaya in Hindi PDF Book डाउनलोड कर सकते हैं ।

Download

5/5 - (1 vote)

Leave a Reply

Your email address will not be published.