सामुद्रिक की लाल किताब के फरमान | Lal Kitab Ke Farman PDF in Hindi Download

Lal Kitab Ke Farman PDF Download

लाल किताब के फरमान 1939 | Lal Kitab Ke Farmaan 1939 के बारे में अधिक जानकारी :

पुस्तक का नाम (Name of Book)लाल किताब के फरमान 1939 / Lal Kitab Ke Farmaan 1939
पुस्तक का लेखक (Name of Author)Pandit Roopchand Joshi
पुस्तक की भाषा (Language of Book)हिंदी | Hindi
पुस्तक का आकार (Size of Book)115 MB
पुस्तक में कुल पृष्ठ (Total pages in Ebook)402
पुस्तक की श्रेणी (Category of Book)Astrology

पुस्तक के कुछ अंश (Excerpts From the Book) :-

“लाल किताब के फरमान” को लाल किताब ज्योतिष प्रणाली में रुचि रखने वालों के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन माना जाता है। पुस्तक सरल और आसानी से समझ में आने वाली भाषा में लिखी गई है और लाल किताब के विभिन्न सिद्धांतों और शिक्षाओं की विस्तृत व्याख्या प्रदान करती है।

यह जीवन के विभिन्न पहलुओं जैसे करियर, रिश्ते, धन और स्वास्थ्य को कवर करता है, और जीवन में आने वाली विभिन्न समस्याओं के समाधान और उपचार प्रदान करता है। पुस्तक भविष्य के बारे में भविष्यवाणियां भी करती है और ग्रहों के सकारात्मक और नकारात्मक प्रभावों का अधिकतम लाभ उठाने के तरीके पर मार्गदर्शन प्रदान करती है। पुस्तक को उन लोगों के लिए एक प्रभावी साधन माना जाता है जो अपने जीवन को बेहतर बनाना चाहते हैं और विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं। लाल किताब और इसकी शिक्षाओं में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए इसे अवश्य पढ़ना चाहिए।

जिन की शुद्धि नहीं की गई थी वो अब इस अंक में पूर्ण रूप से कर दी गई हैं “लाल किताब” एक ऐसी अनुपम, अद्भूत और सरल विद्या है जिस के द्वारा इंसान के प्रारब्ध कर्मों को जाना जा सकता है एवं उन का अनुशीलीन परिशीलिन किया जा सकता हैं और वर्तमान जीवन को सही ढंग से जीने की प्रेरणा देकर जीवन को सुखमय बनाया जा सकता है। दरअसल “लाल किताब” जीवन जीने की सही कला बताकर मानव समाज का मार्गदर्शन करने वाली एक अलौकिक विद्या है जिस की कीमत एक जानने वाले से छिपी हुई नहीं है।

नीचे दिए गए लिंक के द्वारा आप लाल किताब के फरमान 1939 | Lal Kitab Ke Farmaan 1939 डाउनलोड कर सकते हैं ।

Download

5/5 - (2 votes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *